मप्र / राजगढ़ कलेक्टर पर 61 साल के एएसआई और पटवारी को भी थप्पड़ मारने का आरोप

राजगढ़ | ब्यावरा में 19 जनवरी को हुई सीएए समर्थन रैली में भाजपा नेता को थप्पड़ मारने के मामले में  नई जानकारी सामने आई है। थप्पड़ मारने वाली राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता पर आरोप लगा है कि उन्होंने उसी दिन ड्यूटी पर तैनात 61 वर्षीय एएसआई नरेश शर्मा और एक पटवारी को भी थप्पड़ मारा था। एएसआई ने इसकी शिकायत अपने आला अफसरों से की थी। राजगढ़ पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा का कहना है कि मुझे इससे संबंधित आवेदन मिला है। मैं संबंधित अधिकारी से चर्चा करूंगा। 

एएसआई को इसलिए मारा था
एएसआई शर्मा की महारैली में ड्यूटी थी। बताया…

Continue Reading

25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस की ली शपथ

 राजगढ़
प्रदेश के सभी जिलों में 25 जनवरी को 10वाँ राष्ट्रीय मतदाता दिवस समारोह आयोजित किया जाएगा। इस दिन मतदाता सूची में नये जुड़े मतदाताओं को वोटर आई.डी. का वितरण किया जाएगा। साथ ही, मतदाताओं को सभी निर्वाचनों में निर्भीक होकर मताधिकार का प्रयोग करने की शपथ दिलाई जाएगी।
शपथ का प्रारूप
 ’’हम, भारत के नागरिक लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखते हुए यह शपथ लेते हैं कि हम अपने देश की लोकतांत्रिक परम्पराओं की मर्यादा को बनाए रखेंगे। स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए, निर्भीक होकर धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा…

Continue Reading

गणतंत्र दिवस समारोह के अंतिम रिहर्सल संपन्न

  राजगढ़
गणतंत्र दिवस के जिला स्तरीय मुख्य समारोह की अंतिम रिहर्सल आज स्टेडियम ग्राउण्ड पर हुई। इसमें   मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय ध्वज फहराया एवं परेड की सलामी ली। इसके पश्चात पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा सर के साथ परेड का निरीक्षण किया।

Continue Reading

हादसा / कटनी-बीना रेलखंड पर कोयले से भरी मालगाड़ी की कपलिंग टूटी; दो भागों में बंट गई ट्रेन

कटनी. कटनी-बीना रेलखंड के मुड़वारा रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार को कोयले से भरी एक मालगाड़ी की कपलिंग टूटने से मालगाड़ी दो भागों में बंट गई। रेलवे के सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी लगते ही विभागीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और सुधार कार्य के बाद गाड़ी को आगे रवाना किया। 

इस बारे में मुड़वारा स्टेशन मास्टर ब्रजपाल सिंह ने बताया कि सुबह 9 बजे कोयले से भरी मालगाड़ी की कपलिंग टूट गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारी एवं तकनीकी स्टाफ मौके पर भेजा गया, जल्दी ही सुधार कार्य कर मालगाड़ी को आगे के लिए रवाना कर दिया है। इस दौरान गाड़ियों को…

Continue Reading

राजगढ़ / पूर्व मंत्री ने कलेक्टर पर दिए बयान पर खेद जताया, विरोध में राजगढ़ में शासकीय कर्मचारी कलमबंद हड़ताल पर

राजगढ़. ब्यावरा में बुधवार को पूर्व मंत्री और भाजपा नेता बद्रीलाल यादव के कलेक्टर निधि निवेदिता खिलाफ अमर्यादित बयान पर मप्र आईएएस एसोसिएशन ने कड़ा विरोध जताया है। इधर, पूर्व मंत्री यादव ने अपने बयान को लेकर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि मेरे बात को अन्यथा न लें। फिर अगर किसी को ठेस पहुंची है तो मैं अपने बयान पर खेद व्यक्त करता हूं। मेरे कहने का आशय गलत नहीं था। 

वहीं, बयान से नाराज राजगढ़ जिले के एक दर्जन से अधिक संगठनों से जुड़े कर्मचारी और अधिकारी गुरुवार को कलम बंद हड़ताल पर चले गए हैं। इससे कलेक्टरेट और तहसील कार्यालयों…

Continue Reading