Today News

हादसा / खरगोन में मजदूरों से भरी पिकअप पलटी, 3 की मौत, 13 घायल

Today News

खरगोन. मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह मजदूरों से भरा एक पिकअप वाहन पलटने से 3 मजदूरों की मौत हो गई। 13 अन्य घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल भिजवाया। घायलों में से 10 को जिला अस्पताल और 3 का भीकनगांव में इलाज चल रहा है। ये सभी अंजनगांव से कमोदवाड़ा मजदूरी के लिए जा रहे थे।

एएसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि हादसा बमनाला पुलिस चौकी के तहत कमोद वाड़ा के समीप मोड पर हुआ। यहां मजदूरों को लेकर जा रही पिकअप असंतुलित होकर पलटी खा गई। वाहन के पलटने से मनीषा (16) निवासी अंजनगांव, रोहित (15) निवासी दगड़ खेड़ी तथा सिलदार (17) निवासी अंजनगांव उसके नीचे आ गए और उनकी मौत हो गई। वहीं, हादसे में 13 अन्य मजूदर घायल हो गए। यहां से गुजर रहे लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और लोगों की मदद से घायलों को वाहन के नीचे से निकालने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को भीकनगांव अस्पताल भिजवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद 10 को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया, जबकि तीन का भीकनगांव में इलाज चल रहा है। कनकने ने बताया कि सभी की उम्र 14 से 18 के बीच है।

 जिला अस्पताल के अनुसार हादसे के बाद अंजनगांव निवासी तारली पिता अमरसिंह (15), अनिल पिता पाकलिया (19), कृष्णा पिता कालू (16), समा पिता धेयसिंग (20) गोरेलाल पिता काशिया (20), कविता पिता मास्टर (14) सोनी पिता शोभाराम (12), विजय पिता राजू (17), अजय पिता मदन (14) और सीताराम पिता प्यारसिह (15) को लाया गया। इनका इलाज जारी है।

Follow Us On You Tube