Today News

हादसा / वीआईपी रोड पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दो छात्रों की मौत, एक गंभीर

Today News

भोपाल . वीआईपी रोड स्थित सेल्फी प्वाइंट पर तेज रफ्तार बाइक सवार दो छात्रों की डिवाइडर से टकराने से मौत हो गई, जबकि तीसरे के सिर में गंभीर चोट है। जान गंवाने वालों में से एक छात्र इकलौता बेटा था। जाने से पहले उसने घर वालों से कहा था- कुछ देर में आता हूं, परेशान मत होना।    


टीआई सुधीर अरजरिया के मुताबिक शुक्रवार शाम 4 बजे हुए इस हादसे में पुतलीघर निवासी 14 वर्षीय समर खान की जान चली गई। पांचवीं में पढ़ने वाला समर इकलौता बेटा था। पिता शकील खान मिनी बस ड्राइवर हैं। शुक्रवार को समर के दोस्त समीर खान (17) के भाई हैदर के पैर में चोट लग गई थी। समीर उसके लिए पट्टी खरीदने के लिए बाइक लेकर निकला और समर के घर पहुंचा। मोहल्ले से बाहर निकलते ही उन्हें तीसरा दोस्त कबीर (15) भी मिल गया। यहां से तीनों तफरी करने निकले थे।

घायल कबीर बोला... तेज बाइक चला रहा था समीर

पुतलीघर से निकलकर समीर बाइक वीआईपी रोड तरफ ले आया। इस रोड पर आते ही उसने रफ्तार बढ़ा दी। हम सेल्फी प्वाइंट के पास पहुंचे थे, तभी मोड़ आया। यहां वह रफ्तार में ही बाइक मोड़ रहा था, तभी बाइक स्लिप होकर डिवाइडर से जा टकराई। समीर और समर के सिर डिवाइडर से टकरा गए। बाइक पर समर बीच में और मैं सबसे पीछे था। इससे मैं बाइक से दूर जा गिरा और बेहोश हो गया। मैंने दोनों से पूछा था कि भाई चलना कहां है? समीर ने कहा- बस आ रहे हैं। तू बैठा रह, सवाल मत कर। कबीर खान (15), पुतलीघर

Follow Us On You Tube