Today News

भोपाल / ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए सजाया गया भाजपा कार्यालय, एयरपोर्ट से कार्यालय तक काफिले का भव्य स्वागत होगा

Today News

भोपाल. मध्य प्रदेश में विधायकों को लेकर सियासी उठापटक जारी है। कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को दोपहर बाद भोपाल लौटेंगे। उनके स्वागत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर में बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए हैं। भाजपा कार्यालय को सजाया गया है। इसी बीच, पॉलिटेक्निक चौराहे पर सिंधिया के पोस्टर फाड़े जाने और उस पर काली स्याही फेंके जाने की भी खबर है। राज्यपाल लालजी टंडन के भी दोपहर तक लखनऊ से भोपाल आने की सूचना है। 

दरअसल, सिंधिया करीब दो बजे विशेष विमान से स्टेट हैंगर पहुंचेंगे। वहां से जूलूस के रूप में उनका काफिला शहर के प्रमुख मार्गों से होता हुआ अरेरा कॉलोनी स्थित भाजपा कार्यालय दीनदयाल परिसर पहुंचेगा। सिंधिया भाजपा कार्यालय प्रांगण में राजमाता विजयाराजे सिंधिया, कुशाभाऊ ठाकरे और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करेंगे। वे कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे।

अपडेट्स

  • दोपहर में लौटेंगे राज्यपाल: राज्यपाल लालजी टंडन लखनऊ से वापस लौटेंगे। इसके बाद मध्य प्रदेश का राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदलेगा। सबसे पहले तो उन छह मंत्रियों पर फैसला होगा, जिन्हें हटाने की सिफारिश मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दो दिन पहले की थी। 16 फरवरी से विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो रहा है, जो गहमागहमी वाला होगा।  
  • कांग्रेस विधायक शुक्ला इंदौर लौटे: कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला जयपुर से इंदौर पहुंचे हैं। शुक्ला ने कहा- वे निजी कारणों से वापस आए हैं। उनके पिता और बड़े भाई भाजपा में ही हैं और इंदौर के बड़े नेता माने जाते हैं। उनके भाजपा में शामिल होने की सूचना आई थी, जिसका विधायक ने खंडन किया था। 
  • दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया: मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, भगवान से प्रार्थना करता हूं कि सिंधिया को भाजपा में सुरक्षित रखें।

Follow Us On You Tube