दुर्ग

छत्तीसगढ़ / राजनांदगांव में आपसी विवाद में चाकूबाजी, दो भाइयों की मौत, चार की हालत गंभीर

दुर्ग

राजनांदगांव. राजनांदगांव में मंगलवार रात हुई चाकूबाजी में दो भाइयों की मौत हो गई। जबकि दो महिला समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने चाकूबाजी की घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


दो परिवारों के बीच विवाद में हुई हत्या
डोंगरगांव वार्ड के करियाटोला के गौरव चौक के पास रात करीब 8 बजे दो परिवारों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि चाकूबाजी शुरू हो गई। इसमें गणेशराम पटौदी (40) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छोटे भाई कृपाराम (30) ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। पटौदी परिवार में 6 भाई और एक बहन है। डोंगरगांव थाना पुलिस ने मामले में करियाटोला निवासी आरोपी पवन वैष्णव, शरद वैष्णव और शुभम वैष्णव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। आरोप है कि इन्ही तीनों ने मिलकर पटौदी परिवार के ऊपर चाकू से वार किया। 


आपसी विवाद में बाइक सवारों ने की फायरिंग
वहीं बसंतनगर क्षेत्र के चौखड़िया पारा के अंबे चौक में रात करीब 12 बजे बाइक सवार तीन युवकों ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में राजू उर्फ लल्लू पांडे और विजय साहू घायल हो गए। घायल युवक राजू पांडे के सीने में गोली लगी है। वहीं विजय साहू को गोली के छर्रे लगे हैं। दोनों युवकों को रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।