भोपाल

महिला अपराध पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन में दी चेतावनी और नागदा में हो गई दिल दहलाने वाली घटना।

भोपाल

 उज्जैन नागदा से जुड़ी खबर की ओर आकर्षित करती है।
जब मुख्यमंत्री उज्जैन पहुंचे तो अपने उद्बोधन में महिला अपराध पर उज्जैन में चेतावनी देकर गए महिलाओं पर अपराध सहन नहीं किया जाएगा।
लेकिन नागदा विद्या नगर क्षेत्र में चरित्र शंका में पति सास ससुर ने अपराध करने की हद कर दी, महिला के स्तन और जीभ काट दी, वहीं प्राइवेट पार्ट में बेलन घुसा दिया मरा हुआ समझकर सभी आरोपी घटनास्थल पर छोड़कर भाग गए।
नागदा में दिल दहला देने वाली वारदात से सनसनी मच गई चरित्र शंका में एक महिला को उसके ही पति सास ससुर और एक अन्य महिला रिश्तेदार ने घर में बंद कर उसकी जीभ, स्तन और गाल काट दिए।
हद तो तब हो गई जब एक बेलन महिला के मुंह और प्राइवेट पार्ट में घुसा दिया उसके बाद मारते हुए घर के बाहर तक ले जाकर आए और उसे मरा हुआ समझकर घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए।
इस दौरान क्षेत्र वासी तमाशा दिन की तरह दूर से ही महिला के साथ हो रही इस घटना का नजारा देखते रहें लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई।
आरोपियों के फरार होने के बाद भी लगभग 10 मिनट तक घायल महिला तड़पती रही लेकिन किसी ने भी उसके पास जाने तक की हिम्मत नहीं दिखाई गंभीर रूप से घायल महिला को इंदौर रैफर कर दिया गया है।
जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है मामले में बिरलाग्राम पुलिस स्टेशन ने पति सास-ससुर और एक अन्य महिला रिश्तेदार के खिलाफ प्राणघातक हमले का प्रकरण दर्ज किया है।
15 साल पहले हुई थी शादी पहले भी क किटी मारपीट की शिकायत।
घटनास्थल पर से खून से लगा बेलन पुलिस ने बरामद किया है।
पता लगते ही पुलिस घटनास्थल पर तुरंत पहुंच कर महिला को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय उज्जैन भेजा गया उसके बाद महिला को हालत स्थिर को देखते हुए इंदौर रेफर किया गया इधर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर चारों तरफ अपना जाल बिछा दिया है बहुत जल्दी आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।