इन्दौर

अपराध / पत्नी का रास्ता राेककर पूर्व पति ने चाकू से हमला किया, दोनों पैर पर किए कई वार

इन्दौर

इंदौर. एबी रोड पर मंगलवार सुबह एक महिला का उसके पूर्व पति ने ही रास्ता रोक लिया और विवाद करते हुए उस पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में महिला बुरी तरह से घायल हाे गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपी नशे का आदी है। उसकी प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने दो साल पहले उससे तलाक ले लिया था। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एमआईजी थाना स्थित प्रेस काॅम्पलेक्स के बगीचे के समीप घटना हुई। गौरी नगर निवासी राघवेंद्र अपने दोस्त के साथ प्रेस काॅम्पलेक्स के पास खड़ा था। इस दौरान उसे उसकी पत्नी ज्योति दिखाई दी। वह उसके पीछे उसके ऑफिस तक पहुंच गया और साथ चलने के लिए दबाव बनाने लगा। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा की, राघवेंद्र ने पास रखे चाकू से पत्नी पर हमला कर दिया। पत्नी की चीख सुन कुछ लोग दौड़े तो आरोपी साथी के साथ भागने लगा। लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

शराबी दोस्तों का मनोरंजन करने काे कहता था पति

घायल ज्योति ने बताया कि प्रेस काॅम्प्लेक्स स्थित एक हॉस्टल में रहकर नाैकरी करती है। सुबह करीब साढ़े 9 बजे ऑफिस गई तो मेरा पूर्व पति नशे में ऑफिस के पास पहुंचा और कहा कि मेरे साथ चल। मैंने मना किया तो वह तमाशा करने लगा। इसके बाद मैंने उसे कहा कि ऑफिस के बाहर चलकर बात करते हैं। इसके बाद हम बाहर आ गए। पति नशे का आदी है और घर पर अपने नशेड़ी दोस्तों को लेकर आता था और कहता था कि इनका मनोरंजन करो। इसी बात से परेशान होकर मैंने दो साल पहले तलाक ले लिया था। तलाक के बाद भी वह अकसर यहां आकर विवाद करता था, लेकिन मंगलवार सुबह तो वह मेरी हत्या के इरादे से आया था। मैंने जैसे ही मना किया उसने चाकू निकाला और मेरे पैर पर वार करने लगा। उसने कहा कि आज तेरे पैर ही काट देता हूं, जिससे तू किसी लायक ना रहे।