राजगढ़

तीन दिवसीय राज्य स्तरीय महिला हॉकी स्पर्धा में 12 जिलों के 250 खिलाड़ी कर रहे प्रदर्शन

राजगढ़

आगर हॉकी एसोसिएशन द्वारा स्टेडियम ग्राउंड आगर मालवा में पांचवी हॉकी महिला मध्य भारत राज्य स्तरीय प्रतियोगिता 11 से 13 जनवरी तक आयोजित की जा रही है। इसमें 12 जिलों शाजापुर, मंदसौर, रायसेन, ग्वालियर, मुरैना, विदिशा, नीमच, धार, इंदौर, बड़वानी, देवास एवं आगर की टीम भाग ले रही हैं। इस प्रतियोगिता में 250 से अधिक खिलाड़ी शामिल हो रही हैं।

रविवार को कलेक्टर संजय कुमार, एसपी सविता सोहाने स्टेडियम ग्राउंड में पहुंचे एवं प्रतिभागी छात्राओं से परिचय प्राप्त कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया गया। इस अवसर पर एनएसयुआई राष्ट्रीय सचिव व सदस्य जिला रोगी कल्याण समिति आगर अंकुश भटनागर, खेल शिक्षक कुंदन पटेल, अनूप तिवारी आदि मौजूद रहे।

आगर ने धार को 4-0 से हराया : प्रतियोगिता के पहले दिन शनिवार को औपचारिक मैच खेले जाने के बाद रविवार को दूसरे दिन आगर का मुकाबला धार से हुआ। जिसमें आगर की लड़कियाें ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए धार जिले की टीम काे 4-0 से पराजित किया। इसी तरह शाजापुर जिले ने मुरैना को 3-0 से, नीमच ने बड़वानी को एवं इंदौर ने विदिशा, देवास ने ग्वालियर व रायसेन ने मंदसौर को 1-0 से पराजित किया।

आज होगा सेमीफायनल और फायनल मुकाबला

समिति के सचिव कुन्दन पटेल ने बताया कि प्रतियोगिता का सेमीफायनल और फायनल मुकाबला सोमवार को होगा। मुकाबले के बाद यहां से चयनित टीम मध्य भारत का प्रतिनिधित्व करेगी।