भोपाल

MP: थप्पड़ कांड से चर्चा में आई थीं DM-SDM, शिवराज सरकार ने हटाया।

भोपाल


भोपाल,
शिवराज सरकार ने सत्ता संभालने के 24 घंटे के अंदर ही राजगढ़ की जिलाधिकारी निधि निवेदिता और एसडीएम प्रिया वर्मा को हटा दिया है. यह दोनों ही अधिकारी उस वक्त चर्चा में आई थीं, जब नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में रैली के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता को थप्पड़ जड़ दिया था.
  
MP: थप्पड़ कांड से चर्चा में आई थीं DM-SDM, शिवराज सरकार ने हटाया
24 घंटे के अंदर शिवराज सरकार ने लिया फैसला (फाइल फोटोः पीटीआई)
शिवराज सरकार ने 24 घंटे के अंदर लिया हटाने का निर्णयराजगढ़ पहुंचकर खुद शिवराज ने किया था विरोध-प्रदर्शन
मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने सत्ता संभालने के 24 घंटे के अंदर ही राजगढ़ की जिलाधिकारी निधि निवेदिता और एसडीएम प्रिया वर्मा को हटा दिया है. यह दोनों ही अधिकारी उस वक्त चर्चा में आई थीं, जब नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में रैली के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता को थप्पड़ जड़ दिया था.

इन दोनों ही अधिकारियों को हटाने का आदेश मंगलवार की शाम को सरकार ने जारी कर दिया था. मुख्यमंत्री बनने के 24 घंटे के अंदर शिवराज सिंह चौहान ने दोनों अधिकारियों को हटा दिया है. दोनों महिला अधिकारी उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं, जब राजगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में रैली निकालने वाले बीजेपी नेताओं को इन्होंने ना केवल रैली निकालने से रोका, बल्कि उनके साथ बदसलूकी भी की थी.

यह भी पढ़ें- 15 महीने बाद MP में शिवराज सरकार की वापसी, वो फैसले जो कमलनाथ ने पलटे थे

इस घटना का वीडियो वायरल हो गया था. वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने दोनों ही अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. भाजपा इस मामले को लेकर लगातार हमलावर रही थी. भाजपा ने पूरे प्रदेश में प्रदर्शन किए. तब शिवराज सिंह चौहान, विधानसभा में विपक्ष के नेता रहे गोपाल भार्गव और पार्टी के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष भी राजगढ़ गए थे.