दुर्ग

राजनांदगांव / नवजात को नाली में फेंकने वाला गिरफ्तार, नाबालिग का कार में किया था दुष्कर्म

दुर्ग

राजनांदगांव. नाबालिग का बालात्कार करने और उसके बच्चे  को नाली में फेंकने वाले अधेड़ आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना राजनांदगांव के स्टेशन पारा इलाके की नाली में मिले नवजात की वजह से खुल पाई। बीते दिसंबर माह में बच्चा नाली में मिला था, उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई थी। इस  मामले की छानबीन में पुलिस को नाबालिग से दुष्कर्म की बात भी पता चली। 
 

इन प्रकरणों में स्टेशन पारा के ही रहने वाले संजय कश्यप को पकड़ा गया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। वहां से न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 10 माह पूर्व एक अवयस्क बालिका को जादू दिखाने के नाम पर अपने साथ लेकर गया था। आरोपी ने  बापूटोला के पास कार रोककर बच्ची का बलात्कार किया। घटना के बारे में किसी को न बताने को लेकर बच्ची को धमकी दी, बाद में कुछ और मौके पाकर आरोपी ने फिर दुष्कर्म किया। 


नाबालिग इससे गर्भवती हो गई। बच्ची के परिजनों को झांसें में लेकर आरोपी इस मामले को दबाता रहा। जब बच्ची ने बच्चे को जन्म दिया तो उसे नाली में फेंकवा दिया। क्षेत्र की अन्य महिलाओं ने बच्चे को देखा और मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने जांच में संजय को इस घटना में शामिल पाया। इससे घबराकर चिखली चौकी पहुंचकर आरोपी ने  सरेंडर कर दिया।