राजगढ़

जिला राजगढ़ : बहला फुसलाके ले जाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी की जमानत निरस्त*।

राजगढ़

 18 सितंबर 2020


नरसिंहगढ़। श्रीमती शशि सिंह न्यायालय श्रीमान अपर सत्र न्यायाधीश महोदय, नरसिंहगढ़ ने अपने न्यायालय में पुलिस थाना नरसिंहगढ़ के अपराध क्र. 271/20 में आज अहम फैसला करते हुए बहला फुसलाकर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी की जमानत याचिका को सुनवाई के बाद खारिज कर दिया है। 

घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि घटना दिनांक 05.06.2020 को फरियादी पीड़ता की माता ने पुलिस को रिपोर्ट कराई कि मेरी बेटी रात को घर पर थी। रात्री 3 से 4 बजे के बीच मेरी लडकी को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर ले गया है। पुलिस थाना नरसिंहगढ़ के द्वारा धारा 363 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पुलिस के द्वारा कार्यवाही की गई एवं अपहरता को आरोपी शांतीलाल के कब्जे से दस्तयाब किया गया। जिसमें अपहर्ता ने उसके साथ गलत काम होने के संबंध में जानकारी पुलिस को दी थी। प्रकरण में गिरफ्तार शुदा आरोपी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

माननीय न्यायालय ने उक्त प्रकरण को गंभीर मानते हुए आरोपी की जमानत आवेदन पर सुनवाई कर आवेदन पत्र को खारिज कर दिया है। उक्त प्रकरण में शासन की ओर से पैरवी श्री मनोज मिंज, सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी द्वारा की गई।